TheVoiceOfHind

600 करोड़ की ड्रग्स के साथ 14 आतंकवादी गिरफ्तार, ATS-NCB के सामने पाकिस्तान की साजिश नाकाम


वहीं ATS-NCB ने ड्रग्स की बरामदी के साथ 14 पाकिस्तानी नागरिकों को भी अरेस्ट किया है।


गुजरात :- दो दिन के सख्त मशक्कत के बाद गुजरात तट से आतंकवाद निरोधी दस्ते (ATS) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने जॉइंट ऑपरेशन के जरिए 86 किलोग्राम ड्रग्स बरामद किया है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी की बाजार में इसकी कीमत करीब 602 करोड़ रुपए लगाई गई है। वहीं ATS-NCB ने ड्रग्स की बरामदी के साथ 14 पाकिस्तानी नागरिकों को भी अरेस्ट किया है।

ATS-NCB की रंग लाई मेहनत

आपको बताते चले कि यह ड्रग्स पाकिस्तान से समंदर के रास्ते खेप भारत पहुंचाई जा रही थी। वहीं पाकिस्तान की साजिश को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और आतंकवाद निरोधी दस्ते ने संयुक्त रूप से ऑपरेशन करके नाकाम कर दिया है।

Read More: आधार कार्ड में कौन सा नं. है ऐसे करें पता, जानें नंबर आधार कार्ड से जूड़ी पूरी जानकारी

बतादें कि देश की सुरक्षा एजेंसियों ने गुजरात के पोरबंदर बंदरगाह में बड़े ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। जिसमें (NCB) और (ATS) की टीम ने रविवार को ज्वांइट ऑपरेशन करते हुए ड्रग्स की बड़ी खेप जब्त किया है। इसके साथ ही साथ ही सुरक्षा एजेंसियों की टीम ने 14 पाकिस्तानी नागरिकों को नाव से पकड़ा है।

जानें सफल ऑपरेशन को कैसे दिया अंजाम

बतादें कि ऑपरेशन की अधिक जानकारी देते हुए इंडियन कोस्ट गार्ड ने सोशल मीडिया साइट यानि की X पर लिखा कि समुद्र में इंडियन कोस्ट गार्ड के राजरतन जहाज में सवार होकर गुजरात एटीएस और एनसीबी की टीम ने ज्वाइंट ऑपरेशन किया, इसलिए खुफिया टीम अलर्ट मोड पर बनी हुई थी, जिस दौरान अरब सागर में पोरबंदर के पश्चिम में पाकिस्तानी नाव को पकड़ा गया है। जिसमें 14 पाकिस्तानी नागरिक सवार थे इसके साथ ऑपरेशन में 86 किलोग्राम की ड्रग्स भी जब्त की गई। आपको जानकर हैरानी होगी कि पाकिस्तानियों के पास से जब्त की गई ड्रग्स की कीमत 600 करोड़ रुपये है।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें