TheVoiceOfHind

नौकरानी की घिनौनी हरकत: CCTV में कैद खाने में मिलाती थी पेशाब


गाजियाबाद में एक घर में महिला नौकरानी अपने पेशाब से आटा गूंथकर रोटी बनाती और मालिक के पूरे परिवार को खिलाती थी


Ghaziabad Crime News: यूपी से आए दिन घिनौनी हरकत सामने आ रही है, कहीं कोई खाने में पीने की चीजों में पेशाब मिला रहा है तो कहीं कोई थूक रहा हैं ऐसे में यूपी में हो रही घिनौनी हरकतों को रोकने के लिए सीएम योगी ने बीते समय पहले निर्देश जारी किया था कि सभी दुकान, ठेले पर दुकानदार का नाम होना चाहिए, खाने-पीने की दुकानों पर CCTV कैमरा लगा होना चाहिए साथ ही साफ-सफाई का बेहद ही ध्यान रखना होगा। इसके अलावा भी अगर कहीं से गंदगी खाने-पीने की चीजों में मिलती है तो उस पर सख्त कार्रवाई होगी। वहीं आने वाले समय में सरकार तीन से पांच साल की सजा और एक लाख रुपये तक का जुर्माना लगाने वाले कानून को लागू कर सकती है।

the voice of hind- नौकरानी की घिनौनी हरकत: CCTV में कैद खाने में मिलाती थी पेशाब

Read More: वायनाड लोकसभा उपचुनाव पर कांग्रेस का दांव, राहुल की सीट की प्रियंका बनी उम्मीदवार

घिनौनी हरकत का हुआ खुलासा

ऐसे में यूपी सीएम की सख्ती के बाद भी यूपी के गाजियाबाद एक शर्म हरकत की खबर सामने आई है जिसे जानकर आप सब भी अलर्ट हो जाएं और अपने घरों में रखने वाले नौकर-नौकरानी पर सख्त नजर रखें और अलर्ट रहें। वहीं अलर्ट में होने से पहले जान तो ले आखिर क्या है पूरा मामला... गाजियाबाद में एक घर में महिला नौकरानी अपने पेशाब से आटा गूंथकर रोटी बनाती और मालिक के पूरे परिवार को खिलाती थी, इस घिनौनी हरकत का खुलासा तब हुआ जब पूरा परिवार बीमार होने लगा और उन्होंने किचन में सीसीटीवी लगवा दिए।

Read More: बिश्नोई समाज ने गैंगस्टर लॉरेंस से किया किनारा, सलमान को भी बताया अपराधी

वीडियो से हुआ नौकरानी का खुलासा

नौकरानी परिवार को पेशाब से आटा गूंथकर रोटी बनाकर खिला रही थी। इसका खुलासा तब हुआ जब परिवार ने शक होने पर जब किचन में मोबाइल रखकर वीडियो बनाया जिसके जरिए नौकरानी की करतूत देख सभी सदमे में आ गए। हैरान करने वाली बात यह है कि नौकरानी यह हरकतें घर में आठ साल से कर रही थी जिसका खुलासा अब वीडियो के जरिए हुआ हैं। वहीं अब मालिक ने अपने घर में सीसीटीवी कैमरे लगवा लिए हैं।

पेशाब मिली रोटी से परिवार हुआ बीमार

मिली जानकारी के अनुसार परिवार के खाने में पेशाब मिली रोटी खाने से परिवार के सदस्य कई महीनों से पेट और लीवर की बीमारियों से पीड़ित थे साथ ही उनकी हालत भी दिन पर दिन बिगड़ती जा रही थी। शुरुआती दिनों में उन्होंने इसे आम संक्रमण समझा, मगर जब सेहत में सुधार नहीं हुआ, तो उन्हें अपने खाने पर शक हुआ।

the voice of hind- नौकरानी की घिनौनी हरकत: CCTV में कैद खाने में मिलाती थी पेशाब

आरोपी नौकरानी हुई गिरफ्तार

वहीं सीसीटीवी फुटेज में दिखाया गया है कि नौकरानी, रीना, खाना बनाते समय उसमें पेशाब मिला रही थी। बताते चले कि यह पूरी घटना गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की एक सोसाइटी की है। यह पूरी घटना रियल एस्टेट कारोबारी की है जो उस सोसाइटी में रहते हैं। वहीं अब परिवार के लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई हैं और नौकरानी की सारी हरकतों के बारें में बताया हैं।

Read More:  यूपी सीएम का सख्त एक्शन, अब नहीं बचेंगे 'थूक जिहाद' के गुनहगार

वहीं इस घिनौनी घटना पर डीसीपी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने कहा- "शिकायत के आधार पर क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में केस दर्ज किया गया है। आरोपी काम वाली महिला रीना को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में जांच और आगे की कार्रवाई की जा रही है।" यह घटना एक बार फिर घरेलू सहायकों की भर्ती करते समय सावधानी और पृष्ठभूमि की जाँच के महत्व को उजागर करती है। यह घटना लोगों के मन में घृणा और अविश्वास पैदा करती है और समाज में एक खतरनाक प्रवृत्ति को दर्शाती है।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें