TheVoiceOfHind

'पंचायत' वेब सीरीज का इंतजार हुआ खत्म, सारी लौकियां गई है हट, अब रिलीज डेट आउट


लो जी आखिरकार सारी लौकियां हट गईं और रिलीज डेट का भी ऐलान हो ही गया, जिसके बाद एक बार फिर से फुलेरा गांव


Panchayat: "पंचायत" वेब सीरीज को लेकर फैंस का इंतजार अब खत्म होने को है, जी हां क्योंकि अब फैंस पंचायत सीजन-1 और पंचायत सीजन-2 के बाद पंचायत सीजन-3 का बेसब्री से इंतजार पिछले दो साल से कर रहे थे जिसको लेकर अब वेब सीरीज की आउट डेट का अलाउंस हो गया है। बतादें कि यह सीरीज़ 28 मई को OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रीलीज़ होगी।

the voice of hind - 'पंचायत' वेब सीरीज का इंतजार हुआ खत्म, सारी लौकियां गई है हट, अब रिलीज डेट आउट

रिलीज डेट आउट

लो जी आखिरकार सारी लौकियां हट गईं और रिलीज डेट का भी ऐलान हो ही गया, जिसके बाद एक बार फिर से फुलेरा गांव गुलजार होने वाला है। जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, सान्विका और तमाम सितारों से सजा ये शो इसी महीने प्राइम वीडियो पर दस्तक देने जा रहा है। वहीं Panchayat 3 के मेकर्स ने आज 2 मई को ऐलान करके बताया कि वेब सीरीज 28 मई 2024 को OTT प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा। 

Read More: प्रभास की फिल्म "Kalki 2898 AD" की रिलीज डेट आउट, फैंस का इंतजार हुआ पूरा

इस जानकारी को शेयर करते हुए प्राइम वीडियो ने कैप्शन में लिखा, 'आपने सारी लौकियां हटा दीं, हम आपका ईनाम अनलॉक कर देते हैं! पंचायत सीजन 3 प्राइम पर 28 मई से।'आपको बता दें, दुनिया भर के 240 देशों के अंदर इसे रिलीज किया जाएगा। हिंदी के अलावा इसे तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी डब किया जाएगा।

the voice of hind - 'पंचायत' वेब सीरीज का इंतजार हुआ खत्म, सारी लौकियां गई है हट, अब रिलीज डेट आउट

पिछले दो सीजन खुब आएं पसंद

वहीं बात करें 'पंचायत' के पिछले दो सीजन की तो इसमें फुलेरा गांव निवासी अलग-अलग चुनौतियों से जूझते हुए नजर आए थे। अब नए सीजन के साथ सीरीज नया मोड़ लेगी। 'पंचायत' का प्रोडक्शन द वायरल फीवर ने किया है। वहीं, सीरीज को दीपक कुमार मिश्रा ने डायरेक्ट किया है, जबकि चंदन कुमार ने 'पंचायत 3' की कहानी लिखी है।

Read More: आखिर इलेक्ट्रिक स्कूटर से क्यों बन रहा जान का खतरा, जानें समस्या और रोकने के उपाय

'पंचायत' सीरीज के फैंस का रिएक्शन

  • वहीं पंचायत सीरिज की रिलीज डेट आउट के बाद फैंस का भी रिएंक्शन सामने आने लगा है जिसमें एक यूजर ने लिखा- अब इंतजार नहीं हो रहा। 
  • तो वहीं दूसरे ने लिखा- विनोद दिखेगा ना? 
  • वहीं एक ने लिखा- अब इंतजार खत्म हुआ।

जानें पंचायत वेबसीरिज की असलियत

बताादें पंचायत सीरीज से जूड़ी महत्वपूर्ण जानकारी की तो यह वेब सीरीज फुलेरा गांव के उत्तर प्रदेश नहीं बल्कि मध्य प्रदेश में शूट हुआ है। ग्राम पंचायत फुलेरा में आपका स्वागत है। दरअसल, सीरीज में फुलेरा गांव UP में बताया गया है, लेकिन असल में इस गांव की शूटिंग MP के सीहोर जिले में हुई है। वैसे तो फुलेरा ग्राम पंचायत फेमस वेब सीरीज पंचायत में उत्तर प्रदेश का फुलेरा गांव की कहानी को दिखाया गया है। मगर असल में यह गांव UP में नहीं बल्कि मध्य प्रदेश में है। जोकि राज्य की राजधानी भोपाल के पास बसा जहां के सीहोर जिले में फुलेरा गांव की शूटिंग हुई है।

the voice of hind - 'पंचायत' वेब सीरीज का इंतजार हुआ खत्म, सारी लौकियां गई है हट, अब रिलीज डेट आउट

पंचायत सीरीज के फुलेरा गांव की शूटिंग सीहोर जिले से 12 KM दूर महोडिया गांव में हुई है। मगर इस वेबसीरिज में बताई गई कहानी उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के फकौली तहसील के फुलेरा गांव की बताई गई है। जिसमें हैंडपंप दिखाया गया है यह वहीं हैंडपंप है जो सचिव जी के ऑफिस के बाहर दिखाया गया है। वही पानी की टंकी है, जहां सचिव जी (जितेंद्र कुमार) और प्रधान जी की बेटी रिंकी (सानविका) पहली बार मिले थे।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें