TheVoiceOfHind

विधानसभा चुनावी तैयारियों के बीच बीजेपी को लगा झटका, कन्हैया मित्तल से छूटा साथ


हरियाणा विधानसभा चुनाव के तैयारियों के बीच अब बीजेपी को एक बड़ा झटका लगने वाला हैं।


(The Voice Of Hind) Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के तैयारियों के बीच अब बीजेपी को एक बड़ा झटका लगने वाला हैं। क्योंकि चुनावी हलचलों के बीच ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ गाने वाले मशहूर गायक कन्हैया मित्तल जल्द कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। इस बात की खुलासा गायक ने खुद एक खबरों के जरिए किया हैं।  

the voice of hind- विधानसभा चुनावी तैयारियों के बीच बीजेपी को लगा झटका, कन्हैया मित्तल से छूटा साथ

कांग्रेस में शामिल हो रहे गायक

बताते चले कि खबरों की मानें तो गायक मित्तल ने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला लिया है, इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी छोड़ने के पीछे की वजह भी साफ करते हुए बताया कि कन्हैया मित्तल टिकट नहीं मिलने से नाराज हैं, जैसा कि आप सभी जानते होंगे 'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे' गाना यूपी में चुनाव के दौरान काफी चर्चित में रहा है इसे लोगों ने भी काफी पसंद किया। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी का जिक्र करते हुए कहा, बीजेपी ने फैलाया की मैं उनके के लिए गाना गाता हूं।

the voice of hind- विधानसभा चुनावी तैयारियों के बीच बीजेपी को लगा झटका, कन्हैया मित्तल से छूटा साथ

कांग्रेस में शामिल होने का बताया कारण

बतादें कि खबर में बातचीत के दौरान जब कन्हैया मित्तल से पूछा गया कि क्या टिकट न मिलने पर नाराजगी है? जिसके जवाब में मित्तल ने कहा- नाराजगी नहीं है, लेकिन मेरा मन कांग्रेस के साथ जुड़ रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा- "मैंने पहले किसी पार्टी के लिए काम नहीं किया। लेकिन, मुझे लगता है मुझे कांग्रेस के साथ जुड़ना चाहिए।" 

Read More: हर हफ्ते के ज्योतिष ज्ञान में देखे, राशियों के अंग, नव ग्रह और रोगों की जानकारी

उन्होंने कहा कि विनेश फोगाट भी कांग्रेस के साथ जुड़ी हैं, उसके बाद भी उनको आचोलनाओं का शिकार होना पड़ रहा है। इससे मुझे लगता है कहीं न कहीं हमें उनके समर्थन के साथ ऐसी पार्टी का साथ देना चाहिए। उन्होंने कहा कि बात बनती है तो वे कांग्रेस में जरूर जाएंगे। उन्होंने कहा, मेरी हरियाणा में काम करने की इच्छा है अगर बात बनती है हरियाणा में तो मैं कांग्रेस के साथ काम करना चाहूंगा बताते चले कि कन्हैया मित्तल को उम्मीद थी कि उन्हें बीजेपी हरियाणा विधानसभा चुनाव में टिकट देगी।

X पर कन्हैया ने किया पोस्ट

कन्हैया मित्तल ने 4 सितंबर को अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी, विनेश फोगाट, बजरंग पूनिया की मुलाकात की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, बहुत बहुत बधाई और धन्यवाद। अपने इस पोस्ट में उन्होंने राहुल गांधी को भी टैग किया था।

इसके साथ ही मित्तल ने कहा- अब देश के अंदर लग रहा है कि हमें कांग्रेस के साथ जाना चाहिए। आने वाले यूथ को भी ये समझना चाहिए, ठीक है हम राम को मानते हैं, लेकिन ऐसा तो नहीं की सारे राम विरोधी ही कांग्रेस में हैं। वहां भी राम को चाहने वाले हैं और वहां भी सनातनी लोग हैं। सबके साथ मिलकर काम किया जा सकता है।"

खास आपके लिए

बड़ी खबरें