TheVoiceOfHind

प्रभु श्रीराम और श्रीकृष्ण के देश में गोहत्या हम नहीं होने देंगे- सीएम योगी


प्रदेश में गौकशी की बात तो दूर कोई इसके बारे में सोचेगा भी तो उसके लिए जहन्नुम के द्वार खोल दिए जाएंगे


CM Yogi Adityanath : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच रोड शो और रैलियां करने में लगे हुए। वहीं यूपी के सीएम बनने के बाद से उत्तर प्रदेश की जनता से जो भी सीएम योगी ने वादा किया वो-वो निभाया भी है। एक तरफ जहां जनता की सेवा की तो वहीं दूसरी तरफ गली गली में घूम रहे अपराधियों का भी सफाया किया है। यूपी से माफियाओं का खात्मा किया है।

चुनाव खत्म होते ही कांग्रेस जनता को पहचानती नहीं- सीएम

वहीं लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- 2014 से पहले देश में गरीब कल्याणकारी योजनाओं का बंदरबांट होता था। कांग्रेस प्रभु श्रीराम और कृष्ण भगवान के अस्तित्व पर सवाल करती थी। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज शुक्रवार (3 मई) को फरीदपुर (बरेली) में रैली के दौरान आंवला लोकसभा क्षेत्र के लिए आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

the voice of hind- प्रभु श्रीराम और श्रीकृष्ण के देश में गोहत्या हम नहीं होने देंगे- सीएम योगी

इस दौरान उन्होंने लोकसभा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप के पक्ष में वोट की अपील भी करते हुए सीएम योगी ने कहा- पहले कांग्रेस और इंडिया गठबंधन में शामिल दल बोलते थे कि राम हुए ही नहीं, वहीं जब रामलला का दिव्य, भव्य और नव्य मंदिर बन गया तो कहते हैं राम सबके हैं। यह इनका दोहरा चरित्र है, ऐसे ही चुनाव के समय आप इनके माई बाप हैं और चुनाव खत्म होते ही यह आपको पहचानते नहीं हैं।

the voice of hind- प्रभु श्रीराम और श्रीकृष्ण के देश में गोहत्या हम नहीं होने देंगे- सीएम योगी

वहीं चुनावी दौरे के दौरान सीएम योगी ने कहा- पाकिस्तान आतंकवाद की भट्टी है, उसने इस भट्टी को सुलगाया है और आज वही इसमें जल रहा है। वहीं पाकिस्तान कांग्रेस के लोगों की तारीफ कर रहा है। पुलवामा में जवानों की शहादत पर खुशी मनाने वाले राहुल गांधी की तारीफ कर रहे हैं। इसके साथ ही राहुल गांधी को समर्थन देने की बात कह रहे हैं, ऐसे में आपको सतर्क रहने की जरूरत है।

जहन्नुम के द्वार खोल दिए जाएंगे - सीएम

अयोध्या के महाराज दिलीप ने गौ माता को शेर के मुंह से छुड़ाया था। ऐसे धर्मात्माओं ने भारत माता की धरती पर जन्म लिया है, सपा और कांग्रेस को गलतफहमी है कि वह किसी की रुचि के अनुसार खान-पान की स्वतंत्रता देंगे। प्रदेश में गौकशी की बात तो दूर कोई इसके बारे में सोचेगा भी तो उसके लिए जहन्नुम के द्वार खोल दिए जाएंगे।

Read More: कैसरगंज के उम्मीदवार का हुआ ऐलान, बृजभूषण शरण सिंह के हाथ से गई दांव, कल होगा नामांकन

सीएम योगी ने कहा- सपा, बसपा और कांग्रेस का काम झूठ बोलना है। इनका मेनिफेस्टो भी कुछ इसी तरह का है, उसमें अल्पसंख्यकों को खाने पीने की पूरी स्वतंत्रता देने की बात कही गई है। यह जनता को नहीं बता रहे हैं कि ऐसा किसका खान पान है, जो बहुसंख्यक समाज नापसंद करता है। दरअसल अल्पसंख्यक समाज को गौ मांस पसंद है, जिसे हम होने नहीं देंगे। हम गौ माता की रक्षा के लिए जान भी देंगे।

सपा के लोग देते थे धमकी

वहीं सपा के लोग जय श्री राम का नारा लगाने पर जेल में बंद कर देने की धमकी देते थे, इतना ही नहीं कहते थे कि अयोध्या में कोई भी परिंदा पर नहीं मार सकता है। वहीं वर्ष 2014 के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बदलते भारत की तस्वीर सभी ने देखी है। देश के जरूरतमंदों को फ्री राशन, रसोई गैस कनेक्शन और आवास की सुविधा दी जा रही है। वहीं देश में जो लोग फ्री आवास की सुविधा से छूट गये हैं, उन्हे अगले 5 वर्ष में इसकी सुविधा दी जाएगी।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें