TheVoiceOfHind

CISF की महिला जवान ने सांसद कंगना रनौत को मारा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल


वहीं हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से जीतकर सांसद बनी कंगना रनौत को CISF की महिला जवान ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ जड़ दिया


चंडीगढ़: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं जिसने सभी को चौंका दिया हैं। बतादें कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF के गार्ड ने थप्पड़ मारा है। जिसके बाद एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद ने आरोप लगाते हुए सख्त एक्शन लेने की भी मांग की हैं। बतादें कि इस थप्पड़ मारने का वीडियो जमकर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं। वहीं मिली जानकारी की मानें तो थप्पड़ मारने वाली गार्ड का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा हैं।  

Read More: एक्शन में आये यूपी के सीएम, जनता से मिलें फीडबैक पर अधिकारियों के साथ होगी बैठक

जानें क्यों CISF जवान ने मारा कंगना को थप्पड़

वहीं हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से जीतकर सांसद बनी कंगना रनौत को CISF की महिला जवान ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ जड़ दिया। वहीं पुछे जाने पर आरोपी महिला जवान ने बताया कि किसानों पर दिए गए कंगना के बयान से नाराज थी, फिलहाल सीआईएफ की महिला जवान को हिरासत में लिया गया है। बताते चले की लोकसभा में जीत के बाद कंगना मंडी लोकसभा सीट से दिल्ली आ रही थी। वहीं जीत के बाद मंडी से रवाना होने से पहले कंगना ने अपनी मां का आशीर्वाद लिया था और लिखा था कि दिल्ली बुला रही है।  

जानें कब और कहां हुई घटना

Read More: शेयर मार्केट में ग‍िरावट से 30 लाख करोड़ डूबे, होगी जांच- राहुल बोले

वहीं खबरों से मिली जानकारी की मानें तो कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान का नाम कुलविंदर कौर हैं। वहीं जिस समय यह घटना हुई उस समय बीजेपी की सांसद कंगना रनौत UK707 से दिल्ली यात्रा के लिए जा रही थी। उस दौरान जब कंगना की सिक्योरिटी चेक इन हो रही थी और वह बोर्डिंग के लिए जा रही थी, तब एलसीटी कुलविंदर कौर सीआईएसएफ यूनिट चंडीगढ़ एयरपोर्ट ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। 

The voice of hind- CISF की महिला जवान ने सांसद कंगना रनौत को जड़ा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

उसके बाद मिस्टर मयंक मधुर जो कंगना रनौत के साथ यात्रा कर रहे थे। उन्होंने ने कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश भी की थी, फिलहाल इस पूरे मामले से सोशल मीडिया में हड़कंप मचा हुआ हैं। वहीं जवान की मानें तो कंगना द्वारा किसान आंदोलन को लेकर दिए गए बयान से आहत थी इसलिए उन्होंने कंगना को थप्पड़ मारा है, आरोपी CISF की महिला जवान को हिरासत में ले लिया गया है।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें