TheVoiceOfHind

सीएम योगी ने दिया बड़ा बयान, बोले- बेटियों की सुरक्षा के साथ किया खिलवाड़ तो चौराहे पर खड़ा मिलेगा यमराज


यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर में बेटियों की सुरक्षा को लेकर बड़ा बयान जारी करते हुए कहा- प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा से खिलवाड़


Muzaffarnagar: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर में बेटियों की सुरक्षा को लेकर बड़ा बयान जारी करते हुए कहा- प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों की अब खैर नहीं रहेगी उन मनचलों पर सख्त कार्रवाई होगी। इसके साथ ही सीएम ने अपराधियों को चेतावनी भी दी हैं।

सीएम योगी ने दी चेतावनी

आपको बताते चले कि यूपी सीएम आज यानि की शुक्रवार को मुजफ्फरनगर पहुंचे थे। जहां उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए मंच से महिला सुरक्षा को लेकर बयान दिया हैं। सीएम ने मलचलों अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहां महिलाओं से छेड़छाड़ करने वाले और उनकी सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वालों के अगले चौराहे पर यमराज खड़ा मिलेगा।

बताते चले कि मुजफ्फरनगर में सीएम योगी ने मंच से बेटियों की सुरक्षा को लेकर कहा- ''जो समाज अपनी बहन बेटियों की रक्षा नहीं कर सकता उसका कोई भविष्य नहीं होता।'' इसके साथ ही उन्होंने कहा- अगर बेटी-बहन असुरक्षित होंगी तो समाज का भविष्य अंधकारमय होगा। सीएम योगी ने आगे कहा कि बेटी भी सुरक्षित रहेगी और व्यापारियों का सम्मान भी होगा।

2 लाख नौजवानों को मिलेगी नौकरी

बेटियों की सुरक्षा के साथ ही सीएम ने रोजगार के बारे में भी बात भी की। सीएम ने कहा - यूपी में 2 लाख नौजवानों को नौकरी दी जाएगी। इसके साथ ही योगी ने कहा- हम लोग सत्ता में इसलिए आए हैं ताकि बेटियां सुरक्षित रहें और व्यापारियों का सम्मान बना रहे। उन्होंने कहा कि व्यापारियों के सम्मान से खिलवाड़ भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

सीएम योगी का बड़ा बयान

बताते चले कि सीएम योगी ने मुजफ्फरनगर में सपा पर हमला बोलते हुए कहा- प्रदेश में 2017 से पहले दंगे होते थे, गुंडागर्दी होती थी, प्रदेश में कोई भी गुंडागर्दी से सुरक्षित नहीं न ही बेटियां सुरक्षित थी, न ही व्यापारियों का सम्मान था, इसके साथ ही अन्नदाता किसान को सरकारी योजना का लाभ भी नहीं मिलता था, लेकिन आज भाजपा सरकार में मैं प्रदेश सीएम घोषणा करता हूं की किसी भी स्थिति में बेटी भी सुरक्षित रहेगी, व्यापारी का भी सम्मान होगा,नौजवानों को काम, अन्नदाता किसान को सरकारी योजना का लाभ भी मिलेगा।

इसके साथ ही सीएम ने कहा- मुजफ्फरनगर वही स्थान है, जो 10 साल पहले दंगों की आग में झुलसता था। आज ये दंगामुक्त हो चुका है और यहां धूमधाम से कांवड़ यात्रा निकलती है। यहां की नई पहचान विकास, सुरक्षा, नौजवानों को काम, सरकारी नौकरी के रूप में बन रही है।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें