TheVoiceOfHind

आज (14-01-2024) का राशिफल, जानें आज किस राशि को कौन सा व्यापार रहेगा लाभकारी


सभी को सुबह की राम-राम आज हम दिनांक 14-01-2024 के राशिफल की बारें में जानेंगे और जानेंगे की किस राशि के नक्षत्र क्या बताते हैं। किस राशि का आज काम बनेगा और किस राशि के काम में आएगी बाधा और किसकी किस्मत होगी आज मालामाल ये सब जानकारी आपको आज की राशिफल में मिलेगी।


आज का राशिफल: सभी को सुबह की राम-राम आज हम दिनांक 14-01-2024 के राशिफल की बारें में जानेंगे और जानेंगे की किस राशि के नक्षत्र क्या बताते हैं। किस राशि का आज काम बनेगा और किस राशि के काम में आएगी बाधा और किसकी किस्मत होगी आज मालामाल ये सब जानकारी आपको आज की राशिफल में मिलेगी।  

आपकी राशि से जुड़ी विशेश जानकारी राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य के द्वारा प्राप्त की गई है, यह जानकारी हम हमारे इस लेख के माध्यम से आप सभी राशिफल वाले जातक तक पहुंचागे। आपको बतादें कि आज दिनांक 14 जनवरी 2024, दिन-रविवार, संवत 2080, शके 1945, मास-पौष, पक्ष-शुक्ल, तिथि-तीज तृतीय, नक्षत्र धनिष्ठा, सूर्योदय  06 बजाकर 51 मिनट से आज का फलादेश। जानेंगे आज के राशिफल और सभी ग्रहो के जातक के बारें में विशेष जानकारी...

मेष राशि

मेष राशि वाले जातक के लिए आज कुंभ राशि पर चंद्रमा शनि ग्रह के साथ विचारो में बिखराव रहेगा। इसके साथ ही भाग्य का उदय, नोकरी में प्रमोशन, व्यापार में तामा धातु से अग्नि से बनी वास्तु में लाभ होगा।

वृष राशि 

वृष राशि वाले जातक के लिए आज का दिन स्वस्थ मे बाधा, रहेगी और धन का खर्च होगा इसके साथ ही सोना-चांदी में मंदी रहेगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले जातक के लिए आज का दिन पराक्रमी रहेगा। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता के साथ पत्नी के भाग्य से व्यापार में लाभ होगा।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातक के लिए आज का दिन सर्दी से हानि के साथ कर्म में उतार चढाव बना रहेगा। जलीय पदार्थ के व्यापार से जातक को हानि होगी।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातक के लिए आज का दिन काफी तनाव युक्त रहेगा। जातक सावधानी बरते गौ विप्र सेवा, और गायत्री जाप से शांति मिलेगी।

कन्या राशि 

कन्या राशि वाले जातक के लिए आज का दिन अपनो से हानि हो सकती है साथ ही सफेद वस्तु चांदी आदि धातुओं में हानि होगा।

तुला राशि 

तुला राशि वाले जातक के लिए आज का दिन पराक्रमी रहेगा विचारो के बिखराव से हानि की संभावना रहेगी। सफेद वस्तु से लाभ होगा।
धनु राशि
धनु राशि वाले जातक के लिए आज का दिन तेजस्वी होने के साथ विचारो में बिखराव रहेगा। जातक को स्वर्ण धातु से लाभ होगा, गौ सेवा दान यज्ञ से लाभ रहेगा।

मकर राशि 

मकर राशि वाले जातक के लिए आज का दिन जलीय पदार्थ से लाभ रहेगा राजनिति से लाभ मंगल मय है।

कुंभ राशि 

कुंभ राशि वाले जातक के लिए आज का दिन कठिन परिश्रम से लाभ होगा, शिव पूजन से कोयला, लोहा के व्यापार से जातक को लाभ होगा।

मीन राशि 

मीन राशि वाले जातक के लिए आज का दिन बाधाओं से युक्त होगा, गुरु कृपा से सभी बाधाओं का निदान करने के लिए जातक हनुमान जी का पूजन करें।

आज का राहु :- आज के राहु काल की बात करें तो सायं 4 बजाकर 30 मिनट से 6 बजे तक शुभ कार्य में बाधा रहेगी।

विशेष जानकारी : यह फलादेश कामन होता है जातक को अपने राशि और कुण्डली से जूड़ी विशेश जानकारी जानने के लिए 9415126330, 6386254344 राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य से संपर्क करें।


खास आपके लिए

बड़ी खबरें