TheVoiceOfHind

आज (17-01-2024) का राशिफल, इन राशियों की आज जागेगी किस्मत


सभी को सुबह की राम-राम आज हम दिनांक 17-01-2024 के राशिफल की बारें में जानेंगे और जानेंगे की किस राशि के नक्षत्र क्या बताते हैं।


आज का राशिफल: सभी को सुबह की राम-राम आज हम दिनांक 17-01-2024 के राशिफल की बारें में जानेंगे और जानेंगे की किस राशि के नक्षत्र क्या बताते हैं। किस राशि का आज काम बनेगा और किस राशि के काम में आएगी बाधा और किसकी किस्मत होगी आज मालामाल ये सब जानकारी आपको आज की राशिफल में मिलेगी।  

आपकी राशि से जुड़ी विशेष जानकारी राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य के द्वारा प्राप्त की गई है, यह जानकारी हम हमारे इस लेख के माध्यम से आप सभी राशिफल वाले जातक तक पहुंचागे। आपको बतादें कि आज दिनांक 17 जनवरी 2024, विक्रम संवत 2080, शालीवाहन 1945, मास-पौष, पक्ष-शुक्ल, तिथि -सप्तमी, दिन-बुधवार, नक्षत्र-रेवती, सूर्य - उत्तरायण में जानेंगे आज के राशिफल और सभी ग्रहो के जातक के बारें में विशेष जानकारी... 

मेष राशि 

मेष राशि वाले जातको के लिए आज का दिन भाग्यशाली है, लग्नेश मंगल भाग्य भाव में होने के कारण रुका हुआ काम बनेगा। नौकरी व्यापार से लाभ होगा। जातक हनुमान जी का दर्शन पूजन करें।

वृष राशि 

वृष राशि वाले जातको के लिए आज का दिन परिवार में कष्ट का सामना करना होगा, मन में बिखराव हो सकता है जातक गाय, गंगा, गुरु, का पूजन करें।

मिथुन राशि 

मिथुन राशि वाले जातको के लिए आज का दिन कठिनाइयों के बाद सफलता मिलेगी।

कर्क राशि 

कर्क राशि वाले जातको के लिए आज का दिन भाग्य शाली होगा, पर मन में बिखरा के कारण बाधा युक्त सफलता में चंद्र राहु का योग बाधा बनाएगा। जातक को शिव पूजन से लाभ होगा।

सिंह राशि 

सिंह राशि वाले जातको को आज के दिन अपनो से हानि, विचारो में बिखराव रहेगा। जातक को गायत्री मंत्र के जाप से लाभ रहेगा।

कन्या राशि 

कन्या राशि वाले जातको के लिए आज का दिन स्वास्थ में बाधा रहेगी, जातक को पेट संबंधी परेशानी हो सकती है, गुरु जाप, दान, हवन से लाभ होगा।

तुला राशि 

तुला राशि वाले जातको के लिए आज का दिन पराक्रमी है, रुका काम बनेगा। जातक गाय का सेवा करें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले जातको के लिए आज का दिन गलत संगति मिल जाने से जनधन की हानि होगी। जातक को हनुमान जी की आराधना से और गायत्री जाप से लाभ होगा।

धनु राशि

धनु राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मंगलमय रहेगा, पेट से संबंधी कष्ट माता को होगा। जातक को शिव पूजन से लाभ रहेगा।

मकर राशि

मकर राशि वाले जातको के लिए आज का दिन शुभ रहेगा परिवार में प्रगति होगी, जातक को स्त्री से लाभ होगा।

कुंभ राशि 

कुंभ राशि वाले जातको के लिए आज का दिन शनि ग्रह आपकी राशि में है, जातक को न्याय प्रिय काम करना चाहिए। उससे उनकी प्रसनता होती है मनोकामना को पूर्ण करेंगे।

मीन राशि 
मीन राशि वाले जातको के लिए आज का दिन शुभ रहेगा, परिवार में प्रगति होगी मन में विखराव, मन में अशांति रहेगी, जातक को शिव पूजन से लाभ होगा।

आज का राहु काल : आज का राहु काल दोपहर 12 बजे से 1 बजकर 30 मिनट तक रहेगा शुभ काम में बाधा रहेगा।

विशेष जानकारी :- यह जानकारी सभी के लिए होती है, जो आज के ग्रह स्थिति और कुण्डली से जूड़ी विशेष जानकारी लेना चाहता हो, तो राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य से 9415126330, 6386254344 संपर्क करें।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें