TheVoiceOfHind

आज (24-01-2024) का राशिफल, इन धातु से यह राशि हो जाएगी मालामाल


सभी को सुबह की राम-राम आज हम दिनांक 24-01-2024 के राशिफल की बारें में जानेंगे और जानेंगे की किस राशि के नक्षत्र क्या बताते हैं...


आज का राशिफल : सभी को सुबह की राम-राम आज हम दिनांक 24-01-2024 के राशिफल की बारें में जानेंगे और जानेंगे की किस राशि के नक्षत्र क्या बताते हैं। किस राशि का आज काम बनेगा और किस राशि के काम में आएगी बाधा और किसकी किस्मत होगी आज मालामाल ये सब जानकारी आपको आज की राशिफल में मिलेगी।  

आपकी राशि से जुड़ी विशेष जानकारी राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य के द्वारा प्राप्त की गई है, यह जानकारी हम हमारे इस लेख के माध्यम से आप सभी राशिफल वाले जातक तक पहुंचागे। आपको बतादें कि आज दिनांक 24 जनवरी 2024, सूर्य उत्तरायण, विक्रम संवत 2080, शालीवाहन 1945, मास - पौष, पक्ष - शुक्ल, तिथि - चतुर्दशी, नक्षत्र - पुनर्वसु, दिन - बुधवार जानें आज का राशिफल और ग्रहो की चाल...

मेष राशि 

मेष राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मंगलमय रहेगा, परिवार में प्रगति धन का खर्चा होगा। जातक को तामा, सोना धातु से लाभ रहेगा।

वृष राशि

वृष राशि वाले जातको के लिए आज का दिन स्वस्थ में बाधा रहेगा, जातक सावधान होकर रहे। सफेद वस्तु का दान करें शिव के पूजन से लाभ होगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले जातको के लिए आज के दिन काम में रुकावट हो सकता है मगर कठिन प्रयास से सफलता मिलेगी।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातको के लिए आज का दिन सर्दी के प्रभाव से प्रभावित होगा, जातक सावधानी से रहे शिव का पूजन करें।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातको के लिए आज का दिन बाधा युक्त होगा, सूर्य आराधना, जल दान, से जातक को विजय होगा।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातको के लिए आज का दिन छठे भाव में सूर्य सभी बाधा को काट देगा और जातक को सफलता मिलेगी।

तुला राशि 

तुला राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मंगलमय पराक्रमी होगा, तीसरे भाव का मंगल रुका काम बनेएगा। नौकरी व्यापार में वृद्धि होगी जातक को सफेद धातु से लाभ होगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले जातको के लिए आज का दिन पंचम भाव में राहु शिक्षा में रुकावट राजनीति में मन लगाना अचानक लाभ देगा।

धनु राशि 

धनु राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मंगलमय होगा, जातक धर्म और शिक्षा विभाग में कार्यरत रहे सफलता मिलेगी। सोना, तामा, धातु से लाभ होगा।

मकर राशि

मकर राशि वाले जातको के लिए आज का दिन अपने लोगो से हानि और परिवार में कलह हो सकता है, जातक को हनुमान पूजन से लाभ होगा।

कुंभ राशि 

कुंभ राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मन में शांति, आत्म चिंतन का दिन होगा। जातक को साधना से लाभ होगा, लोहा धातु से लाभ होगा।

मीन राशि 

मीन राशि वाले जातको के लिए आज का दिन माता को कष्ट परिवार में बिखराव हो सकता है, जातक को गुरु पूजन से लाभ होगा, अचानक व्यापार में लाभ होगा।

आज का राहु काल :- आज का राहु काल दोपहर 1 बजाकर 30 मिनट से 3 बजे तक रहेगा, जो शुभ काम में रुकावट डालेगा।

विशेष जानकारी :- यह फलादेश वर्तमान गोचर से किया जाता है जो कामन होता है अगर आप को राशि और कुण्डली से जूड़ी विशेष जानकारी लेनी हो तो राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य 9415126330, 6386254344 से संपर्क करें।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें