TheVoiceOfHind

आज (31-03-2024) का राशिफल, इन उपायों से जातकों की बाधा होगी दूर


आपकी राशि से जुड़ी विशेष जानकारी राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य के द्वारा प्राप्त की गई है, यह जानकारी हम


आज का राशिफल : सभी को सुबह की राम-राम आज हम दिनांक 31-03-2024 के राशिफल की बारें में जानेंगे और जानेंगे की किस राशि के नक्षत्र क्या बताते हैं। किस राशि का आज काम बनेगा और किस राशि के काम में आएगी बाधा और किसकी किस्मत होगी आज मालामाल ये सब जानकारी आपको आज की राशिफल में मिलेगी।  

आपकी राशि से जुड़ी विशेष जानकारी राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य के द्वारा प्राप्त की गई है, यह जानकारी हम हमारे इस लेख के माध्यम से आप सभी राशिफल वाले जातक तक पहुंचागे। आपको बतादें कि आज दिनांक 31 मार्च 2024, संवत 2080, शालीवशान 1945, सूर्य उत्तरायण, मास - चैत्र, पक्ष - कृष्ण, तिथि - छठी, दिन - रविवार,
नक्षत्र - ज्येष्ठा, वृश्चिक राशि में चंद्रमा रहेगा, जानें आज का राशिफल और ग्रहो की चाल...

मेष राशि

मेष राशि वाले जातको के लिए आठवें स्थान में चंद्रमा नीच राशि में रहेगा जो स्वास्थ्य में बाधा करेगा, जातक के मन का बिखराव रहेगा हनुमान जी का पूजन दर्शन करें।

वृष राशि

वृष राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मंगलमय भाग्यशाली रहेगा, जातक का नए काम किया गया लाभ प्राप्त होगा सफेद वस्तु का दान करें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले जातको के लिए आज का दिन स्वास्थ्य संबंधी सुधार होगा, जातक को अपनो से भय रहेगा सावधान रहे शिव पूजन करें।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मन का बिखराव रहेगा, जातक धर्म में आस्था रखे रुका हुआ काम बनेगा हनुमान जी का पूजन करें।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातको के लिए आज का दिन सूर्य राहु का साथ पिता को कष्ट रहेगा,  जातक के परिवार में बिखराव होगा काला कोयला को जल में प्रवाहित करें सूर्य को जल अर्पित करें।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातको के लिए आज का दिन छठे स्थान में मंगल सभी बाधाओं को दूर करेगा, जातक का रुका हुआ काम बनेगा नौकरी व्यापार में सफलता मिलेगी।

तुला राशि 

तुला राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मंगलमय रहेगा, जातक को राजनीति में लाभ होगा रुका हुआ काम बनेगा पीला वस्त्र का दान करें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले जातको के लिए आज का दिन विचारो में बिखराव होगा, जातक का सोचा हुआ काम बिलंब से बनेगा हनुमान जी का पूजन दर्शन करें।

धनु राशि 

धनु राशि वाले जातको के लिए आज का दिन तीसरे स्थान में मंगल भाईयो से लाभ होगा, जातक का रुका हुआ काम बनेगा हनुमान जी का दर्शन करें।

मकर राशि

मकर राशि वाले जातको के लिए आज का दिन स्वास्थ्य में सुधार होगा, जातक को अपनो से लाभ होगा शिव पूजन करें काले तिल का दान करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातको के लिए आज का दिन टेक्निकल शिक्षा से प्रगति होगी, जातक को नौकरी व्यापार में लाभ होगा तिल दान करें।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातको के लिए आज का दिन अपनो से हानि होगी, जातक सावधान रहें दिया गया धन वापस नहीं होगा पीला वस्तु का दान करें।

आज का राहु काल शाम 4 बजकर 30 मिनट से 6 बजे तक शुभ काम में बाधा उत्पन्न करेगा इससे बचकर काम करे

विशेष जानकारी :- यह फलादेश वर्तमान गोचर से किया जाता है, जिनको राशि और कुण्डली से जुड़ी विशेष जानकारी करनी हो, तो वह राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य 9415126330, 6386254344 से संपर्क करें।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें