TheVoiceOfHind

आज (17-03-2024) का राशिफल, इन उपायों से जातक की सभी बांधा होगी दूर


आपकी राशि से जुड़ी विशेष जानकारी राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य के द्वारा प्राप्त की गई है, यह जानकारी हम..


आज का राशिफल : सभी को सुबह की राम-राम आज हम दिनांक 17-03-2024 के राशिफल की बारें में जानेंगे और जानेंगे की किस राशि के नक्षत्र क्या बताते हैं। किस राशि का आज काम बनेगा और किस राशि के काम में आएगी बाधा और किसकी किस्मत होगी आज मालामाल ये सब जानकारी आपको आज की राशिफल में मिलेगी।  

आपकी राशि से जुड़ी विशेष जानकारी राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य के द्वारा प्राप्त की गई है, यह जानकारी हम हमारे इस लेख के माध्यम से आप सभी राशिफल वाले जातक तक पहुंचागे। आपको बतादें कि आज दिनांक 17 मार्च 2024, संवत 2080, शालीवशान 1945, सूर्य उत्तरायण, मास - फाल्गुन, पक्ष - शुक्ल, तिथि - अष्टमी, दिन - रविवार, नक्षत्र - मृग, मिथुन राशि में चंद्रमा रहेगा, जानें आज का राशिफल और ग्रहो की चाल...

मेष राशि

मेष राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मंगलमय पराक्रम में मंगल विजय कारक है, जातक का रुका हुआ काम बनेगा हनुमान जी का पूजन दर्शन करें।

वृष राशि 

वृष राशि वाले जातको के लिए आज का दिन कर्म में शनि शुक्र के साथ से न्याय संगत काम होगा, वह काम सफल होगा। जातक काला तिल दान करें सफेद वस्तु का दान करें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मंगलमय भाग्यशाली है, जातक को नौकरी व्यापार में वृद्धि होगी, शिव पूजन करें, सूर्य को जल अर्पित करें।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातको के लिए आज का दिन आठवें स्थान में शनि ग्रह से जातक को चोट चपेट का भय बना रहेगा सावधान होकर रहे। शिव पूजन करें काले कोयला को जल में प्रवाहित करें।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातको के लिए आज का दिन स्वास्थ्य हानि हो सकती है, जातक सर्दी से बचे और वात संबंधी रोग से सावधान रहे।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातको के लिए आज का दिन छठे भाव में मंगल सभी बाधाओं को दूर कर सफलता देगा, जातक पीला वस्तु को दान करें।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातको के लिए आज का दिन तेजस्वी स्वभाव से सफलता मिलेगी, जातक का सोचा हुआ काम बनेगा नौकरी व्यापार में लाभ होगा शिव, पूजन करें।

वृश्चिक राशि 

वृश्चिक राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मन का भटकाव होगा, पांचवे स्थान में राहू राजनीति से लाभ होगा, जातक तिल दान करें सूर्य को जल अर्पित करें।

धनु राशि

धनु राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मंगलमय भाग्यशाली रहेगा, जातक को भाईयो से लाभ होगा हनुमान जी का पूजन दर्शन करें।

मकर राशि

मकर राशि वाले जातको के लिए आज का दिन धन भाव में शनि से धीमी गति से प्रगति होगी, जातक धर्म परायण होकर काम करे शिव पूजन करें।

कुंभ राशि 

कुंभ राशि वाले जातको के लिए आज का दिन सुंदर होगा, प्रगति होगी, जातक को नया काम करने से लाभ होगा सफेद वस्त्र धारण करें गौ सेवा करें।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातको के लिए आज का दिन चतुर्थ में चंद्रमा माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा, जातक गौ सेवा करें शिव पूजन करें।

आज का राहु काल :- आज का राहु काल शाम 4 बजकर 30 मिनट से 6 बजे तक रहेगा, जो शुभ काम में बाधा उत्पन्न करेगा इससे बचकर काम करें।

विशेष जानकारी :- यह फलादेश वर्तमान गोचर से किया जाता है, जिनको राशि और कुण्डली से जुड़ी विशेष जानकारी करनी हो, तो वह राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य 9415126330, 6386254344 से संपर्क करें।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें