TheVoiceOfHind

बांग्लादेश की जेल से फरार हुए 500 से अधिक कैदी, भारतीय सुरक्षा एजेंसियां हुई अलर्ट


जिसका फायदा उठाकर कैदी जेल से फरार हो गए जिसमें 10 से 15 लोग खूंखार आतंकवादी हैं।


बांग्लादेश: बांग्लादेश में बीते दिन पीएम शेख हसीना के देश के चले जानें के बाद देश की हालात बेहद ही नाजुक होती नजर आ रही वही बीते दिन पहले प्रदर्शनकारियों ने पीएम आवास पर कब्जा जमा लिया है वहीं आज की ताजा खबर सामने आ रही है कि बांग्लादेश की जेल से 500 से अधिक खूंखार कैदी फरार हो गए हैं ऐसे में भारतीय सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट में नजर आ रही हैं।

the voice of hind- बांग्लादेश की जेल से फरार हुए 500 से अधिक कैदी, भारतीय सुरक्षा एजेंसियां हुई अलर्ट

बांग्लादेश हिंसा पर गृह मंत्री बोले

बतादें कि मिली जानकारी के मुताबिक कल शाम भीड़ जेल में घुस गई थी, जिसका फायदा उठाकर कैदी जेल से फरार हो गए जिसमें 10 से 15 लोग खूंखार आतंकवादी हैं। यह हमला 5 बजे के करीब हुआ हैं। वहीं जानकारी की माने तो फरार कैदी कई हथियार और जरूरी चीजें भी लूटी गई हैं।

Read More: बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना ने दिया इस्तीफा, छोड़ना पड़ा देश

इधर, भारत-बांग्लादेश सीमा पर सुरक्षा कड़ी नजर रखी जा रही है। BSF को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि दस्तावेजों की छानबीन सख्ती से की जाए। वहीं बांग्लादेश हिंसा पर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि सीमा पर घुसपैठ नहीं होने दी जाएगी। भारत और बांग्लादेश के बीच आयात-निर्यात बंद कर दिया गया है।

the voice of hind- बांग्लादेश की जेल से फरार हुए 500 से अधिक कैदी, भारतीय सुरक्षा एजेंसियां हुई अलर्ट

हमले को लेकर डिप्टी कमिश्नर ने कहा

वहीं मामले को लेकर जानकारी के हिसाब से दमदमा कालीगंज इलाके की जेल में भी घुस गए और जेल में आग लगा दी। शेरपुर के डिप्टी कमिश्नर अब्दुल्ला अल खैरून ने कहा- जेल पर यह हमला शाम करीब 4:30 से 5:30 बजे के बीच में हुआ। बांग्लादेश में सोमवार को ऐसा तबाही का मंजर देखने को मिला जहां गुस्साई भीड़ ने न सिर्फ जेल बल्कि पुलिस स्टेशन को भी निशाना बनाया। लोगों ने सदर पुलिस स्टेशन में करीब 1 बजे आग लगा दी, साथ ही भीड़ ने जिला परिषद, जिला इलेक्शन ऑफिस, सोनाली बैंक और कई दुकानों में तोड़-फोड़ मचाई।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें