TheVoiceOfHind

बसपा ने जारी की 16 उम्मीदवारों की सूची, मैदान में उतारे 7 मुस्लिम कैंडिडेट


बसपा की 16 उम्मीदवारों की लिस्ट राष्ट्रीय महासचिव मेवालाल गौतम ने जारी की है, जिसमें बसपा ने सहारनपुर से माजिद अली को टिकट दिया है, अमरोहा सीट से मुजाहिद


लखनऊ : लोकसभा चुनावी तैयारियों के बीच रविवार यानि की 24 मार्च को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने 16 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। बतादे कि बसपा ने इस सूची में सात मुस्लिम प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की है। इन सात नामों में सहारनपुर से माजिद अली, अमरोहा सीट से मुजाहिद हुसैन, मुरादाबाद से मोहम्मद इरफान सैफी, रामपुर से जीशान खान, सम्भल से शौलत अली, आंवला से आबिद अली, पीलीभीत से अनीस अहमद खां उर्फ फूलबाबू को उम्मीदवार बनाया है।

बसपा ने जारी की 16 उम्मीदवारों की लिस्ट, कांग्रेस-सपा की बढ़ेगी टेंशन,  दानिश अली को टक्कर देंगे मुजाहिद - bsp releases 16 candidates list for lok  sabha election congress ...

बसपा की 16 उम्मीदवारों की लिस्ट राष्ट्रीय महासचिव मेवालाल गौतम ने जारी की है, जिसमें बसपा ने सहारनपुर से माजिद अली को टिकट दिया है, अमरोहा सीट से मुजाहिद हुसैन को पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है।

देंखे बसपा के 16 उम्मीदवारों की लिस्ट

बता दें कि बसपा द्वारा जारी इस सूची में जिन 16 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की गई है, उनमें कैराना से श्रीपाल सिंह, मुजफ्फरनगर से दारा सिंह प्रजापति, बिजनौर से विजेन्द्र सिंह, नगीना (एससी) से सुरेन्द्र पाल सिंह, मुरादाबाद से मोहम्मद इरफान सैफी, रामपुर से जीशान खान, सम्भल से शौलत अली, मेरठ से देववृत्त त्यागी, बागपत से प्रवीण बंसल, गौतमबुद्ध नगर से राजेन्द्र सिंह सोलंकी, बुलन्दशहर (एससी) से गिरीश चंद्र जाटव, आंवला से आबिद अली, पीलीभीत से अनीस अहमद खां उर्फ फूलबाबू और शाहजहांपुर (एससी) से डा. दोदराम वर्मा को उम्मीदवार बनाया है।

National : लोकसभा चुनाव के लिए बसपा ने जारी की 16 उम्मीदवारों की लिस्ट,  देखें किसे कहां से मिला टिकट - Khabar Uttarakhand - Latest Uttarakhand News  In Hindi, उत्तराखंड ...

दरअसल, इस बार बीएसपी राज्य में अकेले चुनाव लड़ रही है। बीएसपी का राज्य में इंडिया गठबंधन और एनडीए गठबंधन से मुकाबला है। वहीं सूत्रों की मानें तो अपना दल कमेरावादी के साथ पार्टी के गठबंधन की चर्चा चल रही है। हालांकि अभी तक इस संबंध में कोई अधिकारिक बयान दोनों ओर से किसी का नहीं आया है।

गौतमबुद्ध नगर से राजेन्द्र सिंह सोलंकी

बहुजन समाज पार्टी ने गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से राजेन्द्र सिंह सोलंकी को उम्मीदवार घोषित किया है। जबकि बुलंदशहर सीट से गिरीश चंद्र जाटव को कैंडिडेट घोषित किया गया है। आंवला लोकसभा सीट से आबिद अली को प्रत्याशी बनाया गया है। इसके साथ ही पीलीभीत सीट से अनीस अहमद खान उर्फ फुलबाबू को उम्मीदवार बनाया गया है। शाहजहांपुर SC सीट से डॉ. दोदराम वर्मा को प्रत्याशी बनाया गया है।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें