TheVoiceOfHind

सीएम योगी के भक्त ने पीएम मोदी को लिखा खून से पत्र, आत्मदाह करने की दी चेतावनी


दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी दावा किया था कि आने वाले अगले दो महीनों के अंन्तराल यूपी में सीएम पद से योगी आदित्यनाथ को हटा दिया जाएगा।


उत्तर प्रदेश: नई दिल्ली के मुख्यालय में बीते 27 जुलाई यानि शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपने मुख्यालय पर मुख्यमंत्री परिषद की बैठक रखी थी। इस बैठक सभी राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह सहित, जेपी नड्डा भी शामिल रहे थे जहां पीएम मोदी ने सभी मुख्यमंत्रियों को कई मंत्र दिये जिससे की आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी अच्छी हो सकें।

Read More: बीजेपी मुख्यालय में CM परिषद की हुई बैठक, PM मोदी ने दिया आगामी विधानसभा के जीत का मंत्र

the voice of hind- सीएम योगी के भक्त ने पीएम मोदी को लिखा खून से पत्र, आत्मदाह करने की दी चेतावनी

क्या अरविंद केजरीवाल का दावा होगा सच

वहीं बात करें यूपी की तो यूपी में लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी को भारी हार सामना करना पड़ा था, जिसके बाद सियासी हलचल कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। वहीं कई मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच आपसी खींचतान बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा हैं कि यूपी में मुख्यमंत्री को बदला जा सकता है। साथ ही पार्टी सूत्रों के हवाले से ये भी खबर सामने आई कि केशव प्रसाद मौर्य की बयानबाजी के पार्टी हाईकमान नाखुश है और पार्टी आधारित बयानबाजी की सलाह दी गई है।

आपको याद हो तो बीते समय पहले दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी दावा किया था कि आने वाले अगले दो महीनों के अंन्तराल यूपी में सीएम पद से योगी आदित्यनाथ को हटा दिया जाएगा। ऐसे में अब यह अनुमान सच साबित होता दिख रहा हैं।  

योगी भक्त ने लिखा खून से पत्र

वहीं लोकसभा चुनाव में बीजेपी को यूपी में अच्छे परिणाम नहीं मिले के बाद से पार्टी में आपसी मतभेद भी बढ़ने लगे थे। इस बीच योगी भक्त सोनू ठाकुर ने खून से लिखा पत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नाम भेजा है।

the voice of hind- सीएम योगी के भक्त ने पीएम मोदी को लिखा खून से पत्र, आत्मदाह करने की दी चेतावनी

आपको बतादें कि योगी भक्त सोनू ठाकुर ने योगी के प्रेम में अपने रक्त से एक पत्र पीएम मोदी और जेपी नड्डा को लिखा जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। बताते चले कि इस खून से पत्र में सोनू ठाकुर ने लिखा- अगर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद से हटाया जाता है तो वह भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय के सामने आत्मदाह कर लूंगा।

the voice of hind- सीएम योगी के भक्त ने पीएम मोदी को लिखा खून से पत्र, आत्मदाह करने की दी चेतावनी

डिप्टी सीएम के बयानबाजी नाखुश हैं पार्टी हाईकमान

आपको बतादें कि उत्तर प्रदेश की राजनीति में इन दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के बीच सियासी हलचल चर्चा का केंद्र बनी हुई है। इस बीच उत्तर प्रदेश की सियासत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है कि 29 जुलाई सोमवार को भारतीय जनता पार्टी और उसके सहयोगी दलों की बैठक होनी है। साथ ही पार्टी सूत्रों के हवाले से ये भी खबर सामने आई कि केशव प्रसाद मौर्य की बयानबाजी के पार्टी हाईकमान नाखुश है और पार्टी आधारित बयानबाजी की सलाह दी गई है।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें