TheVoiceOfHind

अनंत-राधिका की शादियों की तैयारी में झूमा अंबानी परिवार, देंखे फैमली की रोमांचक तस्वीरें


अंबानी फैमली में अब खुशियों की बाहार आ गई है ऐसे में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत


Anant-Radhika Pre Wedding : अंबानी फैमली में शहनाई बजने में बस अब कुछ ही पल बचे है, जहां शादी को लेकर धुम मची है वहीं शादी का वेन्यू भी तैयार हो गया है। बतादे कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी से पहले के फंक्शन गुजरात के जामनगर में हो रहे हैं।
अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होने पहुंचे कॉस्ट्यूम डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने वेन्यू के खूबसूरत डेकोरेशन की तस्वीरें शेयर की हैं.फ्लोरल

अंबानी फैमली में अब खुशियों की बाहार आ गई है ऐसे में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत जामनगर में ग्रैंड 'एन इवनिंग इन एवरलैंड' के साथ हुई, वहीं शाम को रंगीन बनाने के लिए इंटरनेशनल पॉप सिंगर रिहाना ने भी कपल की कॉकटेल नाइट को अपनी परफॉर्मेंस से रंगीन बना दिया। जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जमकर छाई हुई हैं।


वहीं नीता और मुकेश अंबानी के छोटे सरताज अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन की इनसाइ़ड तस्वीरें सामने आ गई हैं, इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि नीता और मुकेश अपने लाडले अनंत को भरपूर प्यार देते नजर आ रहे है। इसके साथ ही मुकेश अंबानी अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट संग प्यारी बॉन्डिंग नजर आ रही हैं।
अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में दिखी अंबानी परिवार की खास  बॉन्डिंग... देखें पहले दिन की खास तस्वीरें - anant radhika pre wedding  festivities family bonding on ...

बता दें कि नीता अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत की शादी में अपनी हर ख्वाहिश पूरी करने के साथ भारतीय परंपरा और संस्कृति को सम्मान देने के लिए जामनगर में अनंत के प्री वेडिंग फंक्शन होस्ट करना चाहती थीं। जिसका खुलासा उन्होंने खुद एक वीडियो में किया है।


एक फैमली फोटो ने सभी के मन को जीत लिया है जिसमें मुकेश और नीता अंबानी ने अनंत-राधिका के प्री वेडिंग बैश में बड़े बेटे आकाश और बहू श्वलोका संग पोते पृथ्वी पर भी खूब प्यार बरसाया। 


अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी की सितारों से सजी शुरुआत हुई। इस कार्यक्रम में दुनिया भर के वीवीआईपी गुजरात के जामनगर में जुटे हैं।
वेन्यू को मॉडर्न लुक देने के लिए फूलों का भरपूर इस्तेमाल किया गया है. रंग-बिरंगे फूलों और व्हाइट डेकोर के कॉम्बिनेशन के साथ अनंत-राधिका का प्री-वेडिंग वेन्यू किसी ख्वाबों के सीन जैसा दिखाई पड़ता है.

आपको बतादे कि अनंत और राधिका की सगाई 19 जनवरी, 2023 को मुंबई में हुई थी, अंबानी परिवार के मुंबई स्थित आलीशान घर एंटीलिया में उनका भव्य गोल धना समारोह हुआ। इसके बाद 29 दिसंबर, 2022 को राजस्थान के नाथद्वारा स्थित श्रीनाथजी मंदिर में जोड़े का रोका समारोह किया गया था।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें