TheVoiceOfHind

चंडीगढ़ की जनसभा में गरजे यूपी के सीएम बोले- जनता का प्यार हमें ले जाएंगा 400 पार


बतादें कि चंडीगढ़ में जन सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी बोले- जनता का प्यार हमें ले जाएंगा 400 पार


Lok Sabha Election : लोकसभा चुनावी रैलीयों का नतीजा 4 जून को आने वाला है, इसी लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ चंडीगढ़ में आज चुनावो रैली को संबोधित करने मलोया सरकारी स्कूल के पास स्थित एक मैदान में पहुंचे जिस दौरान उन्होंने कहा आने वाले 4 जून को नतीजे को लेकर चिंता नहीं है, 4 चरणों के चुनाव के बाद भी मैं निश्चिन्त हूं, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी ही जीतने वाली है। इस बार जनता ही हमें 400 पार ले जाएंगी। क्योंकि जनता चाहती है की आएगी तो मोदी सरकार हीं।

the voice of hind-चंडीगढ़ की जन सभा में गरजे यूपी के सीएम बोले- जनता का प्यार हमें ले जाएंगा 400 पार

बतादें कि चंडीगढ़ में जन सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी बोले- जनता का प्यार हमें ले जाएंगा 400 पार, यह नारा सुन कर कांग्रेस को चक्कर आने लगते हैं। जो राम का है वहीं राष्ट्र का है, वहीं हमारा हैं। अगर कांग्रेस को पहले बुद्धि दी होती तो कम से कम कांग्रेस इटली में ही राम मंदिर बना लेते, क्यूंकि भारत में राम मंदिर बनाने का इंतजार हमारा था। 

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा- देश में संकट पड़ने पर सबसे पहले देश से भागने वालों में से राहुल गांधी का नाम आगे आता है। वहीं देश के प्रधानमंत्री ने हर एक वर्ग का विकास किया है, उन्हीं की वजह से आतंकवाद खत्म हुआ, अयोध्या में रामलला विराजमान हुए हैं। महर्षि वाल्मिकी जी के नाम से पहला एयरपोर्ट यू.पी में बना है। इसके साथ ही उन्होंने भारत को नया और आत्म-निर्भर करने की बात कही है।

Read More; पीएम मोदी ने विपक्ष के साथ पाकिस्तान पर कसा तंज, बोले - हाथ में है भीख का कटोरा

इसके साथ ही यूपी के सीएम चंडीगढ़ में गरजते हुए बोले- अगर दंगे हुए तो उल्टा टांग दूंगा, अब तो यूपी में सड़कों पर नमाज पढ़ना भी बंद हो गया है, इस दौरान सीएम ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, वे देश में आतंकवाद, नक्सलवाद, भ्रष्टाचार और अराजकता के लिए जिम्मेदार हैं। इसी दौरान चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि अब सिर्फ 10 दिन रह गए हैं, हर व्यक्ति प्रति-दिन 5 घरों में भाजपा को वोट डालने के लिए संपर्क करें।

आपको बतादें कि आने वाली 1 जून को चंडीगढ़ में आखिरी चरण में मतदान होना है, जहां कांग्रेस के मनीष तिवारी और भाजपा के संजय टंडन के बीच मुकाबला होगा। यहां सातवें चरण में 1 जून को वोट डाले जाएंगे, इस अंतिम चरण में पंजाब की सभी लुधियाना, गुरदासपुर, अमृतसर, खडूर साहिब, जालंधर, होशियारपुर, नंदपुर साहिब, फतेहगढ़ साहिब, फरीदकोट, फिरोजपुर, बठिंडा, संगरूर और पटियाला निर्वाचन क्षेत्र में वोट डाले जाएंगे। 

खास आपके लिए

बड़ी खबरें