TheVoiceOfHind

Web Series: ओटीटी पर इन वेब सीरीज को देखने का फैंस को बेसब्री से है इंतजार


तो आइये जानते हैं साल 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर किस वेब सीरीज जमकर धमाका किया हैं और किसका फैंन्स भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, कौन सी वेब सीरीज ऐसी है जिन्होंने न सिर्फ समाज के लिए एक मैसेज छोड़ा बल्कि उस में भाग ले रहे एक्टर्स की भूमिका ने अपने फैंन्स का दिल भी जीता हैं, जिसके बाद से अब वेब सीरीज देखने वाले दर्शक पर आने वाले सीजन का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं।


वेब सीरीज : ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस साल 2023 पर आई वेब सीरीज से लोगों को दमदार एक्शन, ड्रामा, रोमांस, मनोरंजन देखने को मिला हैं। वैसे तो लोग फिल्में देखना ज्यादा पसंद होता है मगर जब से वेब सीरीज ने इस मनोरंजन जगत में कदम रखा हैं तब से लोग वेब सीरीज देखना ज्यादा पसंद करते हैं वहीं कुछ सीरिज ऐसी भी हैं जिसके कई सीजन आए मगर आगे के सीजन देखने के लिए फैंन्स भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

वेब सीरीज ने ओटीटी प्लेटफॉर्म - wakt ki awaz

तो आइये जानते हैं साल 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर किस वेब सीरीज जमकर धमाका किया हैं और किसका फैंन्स भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, कौन सी वेब सीरीज ऐसी है जिन्होंने न सिर्फ समाज के लिए एक मैसेज छोड़ा बल्कि उस में भाग ले रहे एक्टर्स की भूमिका ने अपने फैंन्स का दिल भी जीता हैं, जिसके बाद से अब वेब सीरीज देखने वाले दर्शक पर आने वाले सीजन का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। 

आईये जानते है किन वेब सीरीज का है दर्शकों को बेसब्री से इंतजार

 Web Series - wakt ki awaz

1- असुर 2
2- मिर्जापुर 3
3- 'फर्जी' 2
4- द फैमिली मैन 3
5- पाताल लोक 2
6- सास बहू और फ्लेमिंगो सीजन 2
7- पंचायत 3 
8- आश्रम सीजन 4

Asur-2:

Asur 2 - wakt ki awaz

असुर 2 की रोमांचक कहानी जिसमें एक्शन, ड्रामा, के साथ मानसिक स्थिति को भी दर्शाया गया है, जिसके आगे के रोमांचक सीन देखने के लिए दर्शक भी काभी अब बेसब्र है, वहीं अब इसके अगले सीजन के लिए 2024 में आने वाले अगले साल का भी इंतजार है, वहीं मेकर्स की ओर से सीजन का ऑफिशियली अनाउंसमेंट अभी बाकी है।

Mirzapur-3:

Mirzapur Season 3 - wakt ki awaz

मिर्जापुर 3 में कालीन भैया और गुड्डू भैया के बीच हुई लड़ाई को देखने के लिए फैंन्स को भी काफी इंतजार है, वहीं अब तीसरे सीजन में कालीन भैया की वापसी भी दिखायी जाएंगी। मगर अब देखना यह है कि मिर्जापुर की गद्दी पर कौन बैठेगा है, उम्मीद है कि 2024 में एक बार फिर कालीन भैया एंटरटेन करने आ रहे हैं। पंकज त्रिपाठी, अली फजल और श्वेता त्रिपाठी जैसे स्टार्स से इस सीजन की वेब सीरीज सजने वाली है।

Ashram Season-4:

Aashram Season 4 : wakt ki awaz

आश्रम सीजन 4 को लेकर बॉबी की आई फिल्म एनिमल के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि बॉबी देओल की फैन फॉलोइंग अब काफी बड़ चुकी है। वहीं अब फैंस को भी आश्रम वेब सीरीज के सीजन 4 का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। दर्शक बॉबी देओल के किरदार को देखने के लिए बड़े बेताब हैं। वहीं चौथे सीजन को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि इसका 4 सीजन साल 2024 में आ सकता है।  

वहीं चौथे सीजन को लेकर में बाबा निराला और परमिंदर, जिन्हें पम्मी के नाम से भी जाना जाता है। उनके कई रोमांचक खुलासे भी होने हैं जो वेब सीरीज को एक नये मोड़ की तरफ ले कर जाएंगी। बता दें कि इस वेब सीरीज में बॉबी देओल ने निराला बाबा का नेगेटिव किरदार निभाया था। लोगों ने बॉबी देओल के कैरेक्टर को भी खुब पसंद किया था।

Farzi Season-2:

Farzi Season 2- wakt ki awaz

फर्जी सीजन 2 जिसमें कॉमेडी, एक्शन, थ्रीलर और धमाका देखने को मिला जिसमें एक पिता और बेटे के बीच के प्यार को लेकर धमाकेदार मोड़ भी देखने को मिला हैं वहीं आने वाली फर्जी सीजन 2 में आगे की सीन को देखने के लिए फैंन्स भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहिद कपूर की धमाकेदार वेब सीरीज फर्जी अगर आपने नहीं देखा है तो इसे एक बार जरूर देखें, क्योंकि इसके दूसरे सीजन के देखने का मजा भी तभी आएंगा जब पहला देखा जाएंगा। यह सीरीज एक ब्लैक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर है। वहीं शाहिद कपूर ने पहले ही बता दिया है कि 'फर्जी 2' की प्लानिंग चल रही है। 2024 में दूसरे सीजन के आने की उम्मीद है। 

Panchayat Season-3:

Panchayat 3 - wakt ki awaz

पंचायत 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर अगले साल रिलीज हो सकती है, वहीं मेकर्स की मानें तो साल 2024 में इसकी रिलीज डेट अनाउंस कर सकते हैं। ऐसे इस सीरिज का फर्स्ट लुक भी आउट हो चुका है। प्राइम वीडियो की कॉमेडी ड्रामा सीरीज 'पंचायत' के दोनों सीजन जबरदस्त तरह से हिट रहे है। सचिव जी, प्रधान जी और स्थानीय विधायक के टकराव की कहानी आगे कहां तक जाती है, ये तो अब तीसरा सीजन में ही देखने को मिलेगा। इसको लेकर जितेंद्र कुमार का पहला लुक भी जारी कर दिया गया है।

The Family Man-3:

The Family Man 3: wakt ki awaz

द फैमिली मैन-3 के निर्देशक राज एंड डीके द्वारा निर्देशित वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी ने जासूसी संस्था में सीनियर एनालिस्ट का रोल निभाया है। वहीं दूसरे सीजन के अंत में तीसरे सीजन को लेकर भी क्लू छोड़ा गया था।  

Paataal lok Season-2:

Paatal Lok Season 2: wakt ki awaz

पाताल लोक -2 क्राइम सीरीज पाताल लोक के भी दूसरे सीजन का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है। इसमें जयदीप अहलावत ने पुलिसकर्मी का किरदार निभाया है, जबकि अभिषेक बनर्जी किलर हथौड़ा त्यागी के रोल में हैं। दोनों ही कलाकारों के लिए यह सीरीज करियर का टर्निंग प्वाइंट रही। 

Saas Bahu Aur Flamingo Season-2:

SAAS BAHU AUR FLAMINGO SEASON 2- wakt ki awaz

सास बहू और फ्लेमिंगो सीजन 2 सास बहू और फ्लेमिंगो का सीजन 2 डिज्नी + हॉटस्टार पर 2024 में स्ट्रीम किया जाएगा। पहला सीजन को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। होमी अदजानिया निर्देशित सीरीज में डिम्पल कपाड़िया, राधिका मदान, अंगिरा धर और ईशा तलवार ने प्रमुख किरदार निभाया हैं।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें