TheVoiceOfHind

पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली के AIIMS में कराए गए भर्ती


वहीं स्वास्थ्य को लेकर सूत्रों की मानें तो आडवाणी को ओल्ड एज रिलेटेड प्रॉब्लम यानि की उम्र संबंधी समस्याओं की वजह से एम्स में भर्ती कराया गया है।


Lal Krishna Advani: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और देश के पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी की बुधवार देर रात तबीयत खराब होने के चलते उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एम्स में भर्ती लालकृष्ण आडवाणी

वहीं स्वास्थ्य को लेकर सूत्रों की मानें तो आडवाणी को ओल्ड एज रिलेटेड प्रॉब्लम यानि की उम्र संबंधी समस्याओं की वजह से एम्स में भर्ती कराया गया है। जहां वो डॉक्टरों की निगरानी में हैं। आपको बताते चले कि आडवाणी को इस साल देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से भी सम्मानित किया गया है।

the voice of hind-पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली के AIIMS में कराए गए भर्ती

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने एलके आडवाणी को उनके आवास पर जाकर भारत रत्न से सम्मानित किया था। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और पूर्व उपराष्ट्रपति एम वैंकेया नायडू भी उपस्थित थे, आडवाणी के खराब स्वास्थ्य को देखते हुए उनके आवास पर ही उन्हें भारत रत्न से सम्मानित किया गया था।

जानें क्या बोले परिवार के लोग

फिलहाल लालकृष्ण आडवाणी के स्वास्थ्य को लेकर मिली जानकारी की मानें तो एम्स के जरियाट्रिक डिपार्टमेंट के डॉक्टर की निगरानी में आडवाणी को रखा गया है। वहीं पूर्व उप प्रधानमंत्री के परिवार के सदस्यों के मुताबिक, उन्हें रुटीन चेकअप के लिए एम्स ले जाया गया है। फिलहाल लाल कृष्ण आडवाणी की तबीयत ठीक है।

Read More: मनीष सिसोदिया को लेकर अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान, जानें कोर्ट ने क्या कहा

the voice of hind-पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली के AIIMS में कराए गए भर्ती

जानें कौन हैं एलके आडवाणी

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और देश के पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी का जन्म 8 नवंबर 1927 को वर्तमान के पाकिस्तान के कराची में हुआ था। जहां उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मैंने 12 सितंबर, 1947 को पाकिस्तान छोड़ दिया था, इसी दौरान आडवाणी ने बताया कि उनके आने के एक महीने बाद उनका परिवार भारत आया था। बता दें कि लाल कृष्ण आडवाणी की एक बेटी प्रतिभा आडवाणी और एक बेटा जयंत आडवाणी हैं। मगर आडवाणी के बेटे और बेटी दोनों ही राजनीति से दूर हैं।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें