TheVoiceOfHind

बंदरों ने बचाई मासूम की जान, दरिंदों के घिनौने इरादों को किया नाकाम


बच्ची के साथ दरिंदे उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ पहले टॉवर पर ले गए उसके बाद दरिंदों ने मासूम के साथ घिनौनी हरकत करने की कोशिश की।


UP crime News: यूपी के बागपत से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने यह कहावत सच कर दी है "जाको राखे साइयां मार सके ना कोई" क्योंकि ऐसा चमत्कार एक छोटी 6 साल के बच्ची के साथ हुआ जहां उसे मासूम को बचाने के लिए बंदरों का झुंड इकट्ठा हो गया है, ये सब उस वक्त हुआ जब मासूम बच्ची के साथ दरिंदे उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ पहले टॉवर पर ले गए उसके बाद दरिंदों ने मासूम के साथ घिनौनी हरकत करने की कोशिश की।

The Voice Of Hind- बंदरों ने बचाई मासूम की जान, दरिंदों के घिनौने इरादों को किया नाकाम

बंदरों के झुंड को देख आरोपी हुए फरार

उस दौरान कुछ ऐसा हुआ जो हर कोई सुनकर हैरान रह जाएगा। उस मासूम को बचाने के लिए बंदरों का झुंड लड़ते हुए वहां पहुँच गया, जिसके बाद बंदरों के झुंड को देखकर आरोपी डर गये और बच्ची को छोड़कर फरार हो गया। वहीं पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है। वहीं पुलिस जांच के दौरान आरोपी युवक की तस्वीर गाँव में लगे सीसीटीवी में क़ैद हो गई है, जिसमें वो बच्ची का हाथ पकड़कर अपने साथ ले जाता हुआ दिख रहा है जिसके बाद आरोपी की तलाश की जा रही है।

The Voice Of Hind- बंदरों ने बचाई मासूम की जान, दरिंदों के घिनौने इरादों को किया नाकाम

जानें घटना की पूरी जानकारी

बताते चले कि ये घटना 19 सितंबर की सुबह सिंघावली अहीर क्षेत्र के डोला गांव की है। जहां 6 साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी जहां से एक अज्ञात युवक आया और बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। वहीं सीसीटीवी में कैद वीडियो में देखा गया है कि आरोपी बच्ची की हाथ का पकड़कर मस्जिद वाली गली में ले गया और फिर महल पर लगे टॉवर पर ले गया जिसके बाद आरोपी ने बच्ची के कपड़े उतारने की कोशिश की उस दौरान बंदरों की झुंड ने मासूम को बचाया। 

Read More: पिशाचनी: सच या कल्पना? असली रूप और सुरक्षा उपायों की खोज

वहीं मिली जानकारी की मानें तो आरोपी ने बच्ची को धमकी भी दी कि अगर उसने किसी को भी इसके बारे में बताया तो वो उसे और उसके माता-पिता को जान से मार देगा। जिसकी जानकारी बच्ची ने खुद अपने परिवार के लोगों को दी। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपी युवक की तलाश कर रही है साथ ही गांव के लोगों को भी सीसीटीवी फुटेज दिखाई है जिससे आरोपी युवक की पहचान हो सके। रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्ची की उम्र 6 साल है और यूकेजी में पढ़ती है।

The Voice Of Hind- बंदरों ने बचाई मासूम की जान, दरिंदों के घिनौने इरादों को किया नाकाम

जानें क्या बोले मासूम के पिता

वहीं घटना की पूरी जानकारी मासूम के द्वारा मिल जाने का बाद मासूम के पिता आंखों में आंसू लेकर बंदरों को ‘बजरंगी’ कहकर सम्मान दे रहा है। इसके साथ ही पिता का कहना है कि बजरंगी ने उनकी बेटी को बचा लिया। पिता के मुताबिक आरोपी ने पीड़ित बच्ची को धमकी दी थी कि वह उसके पिता को मार देगा। उन्होंने कहा कि अगर बंदरों ने हमला नहीं किया होता तो मेरी बच्ची नहीं बचती। इसके साथ ही मामले को लेकर बागपत के सर्किल ऑफिसर हरीश भदौरिया ने TOI से कहा कि हमने बंदरों के प्रकरण का मामला सुना है। मामले की जांच जारी है। परिजनों की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की पहचान और तलाश जारी है।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें