TheVoiceOfHind

फिल्म 'पुष्पा 2' का टीजर आउट, अल्लू अर्जुन के 42वें जन्मदिन पर मेकर्स देंगे तोहफा


साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा साउथ इंडस्ट्री को बड़े पैमाने पर प्रमोट किया गया था,वहीं यह फिल्म ऑडियस को भी खुब पसंद आई थी


Pushpa The Rule : झुकेगा नहीं साला यह डॉयलग तो आपने सुना ही होगा, क्योंकि 'पुष्पा' फिल्म के सभी बहुत ही फैन्स है साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की यह फिल्म साल 2021 में रिलीज़ हुई थी जो फैंस को काफी पसंद आई थी। वहीं अब फैंस को फिल्म के सीक्वल 'पुष्पा 2' का बेसब्री से इंतज़ार है। वहीं मीडियो रिपोर्टस की माने तो अल्लू अर्जुन के जन्मदिन यानी 8 अप्रैल को है जिसमें वह अपने फैन्स को फिल्म 'पुष्पा 2' बेहगतरीन तोहफा देने वाले है जिसका टीज़र भी रिलीज़ हो गया। बतादे कि अल्लू अर्जुन के 42वें जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए मेकर्स ने फिल्म 'पुष्पा 2' का टीज़र रिलीज़ करने का फैसला किया है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

फिल्म का टीजर आउट

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा साउथ इंडस्ट्री को बड़े पैमाने पर प्रमोट किया गया था,वहीं यह फिल्म ऑडियस को भी खुब पसंद आई थी और फिल्म ने देश के बाहर भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। फिल्म के टीजर की बात करें तो इसे लेकर अल्लू अर्जुन के मैनेजर ने एक बड़ा खुलासा कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म के टीजर रिलीज से जुड़ी जानकारी शेयर करते हुए लिखा- ‘टीजर तो जन्मदिन के लिए फिक्स कर दिया गया है। ये जानकारी सामने आते ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है और फैंस इस खबर पर रिएक्ट करते भी नजर आ रहे हैं।

एक शख्स ने लिखा- अपडेट कन्फर्म करने के लिए अन्ना आपका शुक्रिया। 
एक दुसरे शख्स ने लिखा- 8 अप्रैल को सोशल मीडिया पर आग लगने वाली है।
एक अन्य शख्स ने लिखा- आर्या का पार्ट 2 कब आएगा?

 बतादे कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। वहीं कोरोना काल में यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। पुष्पा 2 की बात करें तो फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु भी कैमियो रोल में नजर आ सकती हैं। फिल्म में संजय दत्त की भी विशेष भूमिका होने की संभावना है। फिलहाल मेकर्स की तरफ से इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें